झारखंड में बैठक के दौरान आपस में भिड़े कांग्रेस के कार्यकर्ता, जमकर हुई तू-तू मैं-मैं (Watch Video)

0


झारखंड में बैठक के दौरान आपस में भिड़े कांग्रेस के कार्यकर्ता, जमकर हुई तू-तू मैं-मैं (Watch Video)

झारखंड में कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ें (Photo Credits ANI)

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में सोमवार को कांग्रेस भवन (Congress Bhawan) में कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers) की एक बैठक आयोजित की गई थी. बैठक शुरू ही हुई थी कि कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. हंगामे के दौरान बात इतनी बढ़ गई कि कार्यकर्ताओं के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई. काफी बीच-बचाव के बाद आप में भिड़े कार्यकर्ता किसी तरह से शांत हुए. आपसे में भिड़े कार्यकर्ताओं का बैठक में शामिल किसी ने वीडियो बना लिया. जो अब वह वीडियो लोगों के बीच वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखे जा रहा है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का एक दूसरे से पहले बस हो रही है. जिसके बाद जोर- जोर से हंगामा होने लगा. बात इतना बढ़ गई कि कार्यकर्ताओं के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं होने लगी. यह भी पढ़े: राहुल गांधी को लेकर कांग्रेस में मचा घमासान, आपस में भिड़े पार्टी के वरिष्ठ नेता 

देखे वीडियो:

घटना के कुछ समय बाद झारखंड कांग्रेस नेता आलोक दुबे (Congress leader Alok Dubey) की तरफ से सफाई आई है. उन्होंने मीडिया के बातचीत में इसे पार्टी का आंतरिक मामला बताया. उन्होंने कहा हमारे बीच किसी राय में अंतर था. ये कोई बड़ा मुद्दा नहीं है. परिवार में भी ऐसा होता है.





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।