6 महीने की मासूम बच्ची को हुआ कोरोना, हार्ट पेशेंट होते हुए भी कोरोना से लड़ रही है लड़ाई

एक 6 महीने की कोरोना वायरस से संक्रमित बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इसे देखकर सभी लोग इमोशनल हो जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, इस बच्ची का इलाज ब्रिटेन के अस्पताल में किया जा रहा है साथ ही यह भी जानकारी प्राप्त है कि बच्ची पहले से ही हार्ट की मरीज है।

माता-पिता की सहमति से हॉस्पिटल के बेड पर लेटी बच्ची की तस्वीर जारी की गई थी जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एरिन बेट्स नाम की यह बच्ची ब्रिटेन के ग्रेट मैनचेस्टर की रहने वाली है जो हार्ट की दिक्कतों से जूझ रही थी। एरिन की दिसंबर 2019 में ओपन हार्ट सर्जरी की गई थी।

पिछले शुक्रवार को एरिन में कोरोना की पुष्टि हुई, जिसके बाद ब्रिटेन के लिवरपूल में बच्चों के एक हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। अस्पताल में एरिन के साथ माँ एम्मा बेट्स को रहने की इजाजत दी गई है।

एरिन में कोरोना की पुष्टि होने के बाद माता-पिता ने दूसरे लोगों से गुजारिश की लोग कोरोनावायरस को गंभीरता से लें और सरकार के बताए नियमों का पालन करें। एरिन जन्म के बाद दिल की समस्याओ के साथ वाइन्डपाइप की भी दिक्कते झेल चुकी है। जिसका कई महीनों तक इलाज के बाद ट्रीटमेंट सफल रहा था।

Check Also

चीन के खिलाफ ऐड करने पर सस्‍पेंड हुआ था अमूल का ट्विटर अकाउंट, जानिए क्या था पूरा माजरा

पिछले दिनों ट्विटर पर अमूल का ट्विटर अकाउंट बंद होने के बाद हड़कंप मच गया। …