लोगो में दिखा कोरोना का खौफ: नहीं उठाए सड़क पर पड़े 500 के 60 नोट, कहा हो सकती है संक्रमण फ़ैलाने की साजिश, जांच में जुटी पुलिस

एक तरह लोग कोरोना संकट के चलते अपने घरों में बंद है, वहीं दूसरी ओर मधुपुर अनुमंडल के पथरौल थाना क्षेत्र के सिमरा स्थित लखना गांव में सोमवार को दोपहर 12 बजे सड़क पर 500 के नोट फेंके जाने की ख़बर पर ग्रामीणों के बीच चर्चा का विषय बन गई। इसकी सुचना ग्रामीणों ने करौं थाना, पथरौल थाना, सारठ थाना, पथअड्डा थाने को दी। गांव के लोगों को इन नोटों के जरिए कोरोना संक्रमण को फैलाने की साजिश दिखाई दी, तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर सड़क पर बिखरे पड़े 500-500 के 60 नोटों को उठाकर एक प्लास्टिक में रखा। पुलिस ने कहा कि सभी नोटों को सैनिटाइज करने के बाद जांच की जाएगी। इसी दौरान एक युवक द्वारा पहुंचकर नोट पर अपना दावा पेश करते हुए कहा कि मधूपुर के विभिन्न एटीएम से 50 हजार रुपए की निकासी कर सारठ जा रहे थे। इसी दौरान पथरौल में 500 रुपए का मछली खरीदा। इसके बाद बचा रुपया कहीं सड़क पर गिर गया।

घर पहुंचने पर पॉकेट में पैसा कम होने पर आसपास तलाश किया तो किया तो पता चला सिमरा मोड़ के पास नोट सड़क पर गिरा हुआ है। जिसे बाद में पहुंचकर दावा किया।

पुलिस ने युवक को अपना दावा थाना में सबूत के साथ पेश करने को कहा है । उसके बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते लोगों में इस महामारी का खौफ देखने को मिल रहा है कि लोग अब कोविड-19 से बचने के लिए कोई रिस्क नहीं लेना चाहते।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …