कोरोना: इंदौर में बढ़े केस, कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर पहुँची 569

कोरोना वायरस भारत में अपने पैर तेज़ी से पसार रहा है। वही भारत में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 11439 हो चुकी है जबकि 377 लोगो की मौत हुई है। जिमसे 1306 लोग ठीक भी हो चुके है। इसी बीच मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 569 हो गयी।

मिली जानकरी के अनुसार, दिल्ली भेजे गए 1142 सैंपल में 141 की जाँच कोरोना पॉजिटिव आई है। बतादे की देश में लॉक डाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को ही 2 मरीजों की मौत की पुष्टि की है।

लॉकडाउन बढ़ने से लोग काफी दिक्कतों में आ गए है। इंदौर में मरीमाता क्षेत्र की रहने वाले 55 साल पांडुराव चांदवे 8, 10 से दिन से बीमार चल रहे थे। परिजन ने यह भी बताया की उन्हें सर्दी-जुकाम भी था।

सोमवार को घर वाले एमवायएच की फ्लू ओपीडी लेकर गए थे, लेकिन अस्पताल ने एक्स-रे लिया व दवाइयां देकर उन्हें घर भेज दिया, ऐसा परिवार वालो ने अस्पताल पर आरोप लगाया है।

मंगलवार सुबह सांस लेने में दिक्कत होने के बाद परिवार वाले पांडुराव को लेकर क्लॉथ मार्केट अस्पताल पहुंचे। जहाँ कहा गया की यहां इलाज नहीं होगा।एमवायएच जाने के लिए एम्बुलेंस का इंतेजाम भी नहीं हो पाया। मज़बूरी में पांडुराव को स्कूटी पर बैठाकर एमवायएच पहुंचे लेकिन पांडुराव की रास्ते में ही मौत हो गयी थी।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …