कोरोना संकट: दुबई में फंसे सोनू निगम कहा, मैं अपने पिता और परिवार को खतरे में डाल दूंगा अगर मुझे यहां से..

Coronavirus संकट से पूरी दुनिया झूझ रही है, इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए NDTV ने एक खास कार्यक्रम आयोजित किया, जिसका नाम टेलीथॉन है। NDTV के इस कार्यक्रम से बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम भी जुड़े।

उन्होंने बताया कि, लॉकडाउन और कोरोना वायरस के कारण वह दुबई में फंसे हुए हैं। उन्होंने कहा कि मैं एक महीने में से दुबई में हूं, और अगर मैं भारत आता हूं तो मैं अपने परिवार और अपने पिता को खतरे में डाल दूंगा। सोनू ने कहा कि मैं सोच रहा हूं कि मैं अभी भारत वापस न आऊं।

NDTV से बात करते हुए सोनू निगम ने कहा, “मैं करीब एक महीने से दुबई में हूं और मैं सोच रहा हूं कि मैं अभी भारत वापस न ही आऊं. अगर मैं भारत आता हूं तो मैं अपने पिता और बाकी परिवार की जिंदगी को खतरे में डाल दूंगा. मैं वायरस को यहां तक पहुंचाने का एक जरिया बन जाऊंगा.” बता दें कि NDTV से बातचीत के दौरान सोनू निगम ने फैंस को अपना गाना भी सुनाया ‘अब मुझे रात दिन’

दुनिया के साथ भारत में भी Coronavirus के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। भारत में कोविड-19 से अब तक 488 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 13000 से अधिक मामले हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …