मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal को नहीं हुआ कोरोना, टेस्ट रिपोर्ट आयी निगेटिव

नई दिल्ली: दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कोरोना नहीं है उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। जिसकी जानकारी खुद विधायक आम आदमी पार्टी राघव चड्ढा ने भी ट्वीट कर दी है। बतादे की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रविवार से बुखार और गले में खराश की शिकायत है और उन्होंने अपने आप को परिवार से अलग कर लिया है।

बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर से सारी मीटिंग को कैंसिल कर दिया गया है और केजरीवाल ने खुद को आईसोलेट कर लिया है। बतादे की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल डायबिटीज पेसेंट है। वही जैसे ही लोगो को अरविंद केजरीवाल की तबियत खराब होने की खबर लगी वैसे ही सोशल मीडिया पर #TakeCareAK ट्रेंड करने लगा।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को एक ऑनलाइन पत्रकार सम्मेलन में बताया की, ‘‘चूंकि मुख्यमंत्री अस्वस्थ हैं, उन्होंने खुद को पृथक कर लिया है। उन्हें खांसी है और गले में खराश है। वह खुद की मंगलवार को कोविड-19 की जांच कराएंगे।’’

गौरतलब है कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए दिल्ली में अस्पतालों का बंटवारा कर दिया है केजरीवाल सरकार की कैबिनेट ने अपने फैसले में कहा है कि अब उनके अस्पतालों में बाहरी मरीजों का इलाज नहीं होगा। हालांकि दिल्ली में स्थित केंद्र के अस्पतालों में बाहरी लोगों का इलाज हो सकता है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …