कोरोना ने डॉक्‍टरों को भी नहीं छोड़ा, जंग लड़ रहे 51 डॉक्‍टरों की मौत, संक्रमित मरीजों का इटली में कर रहे थे इलाज

कोरोना वायरस इटली को अपना गढ़ बना चूका है। इसी बीच खबर है की अब तक 51 डॉक्‍टरों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ये सभी डॉक्‍टर कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का इलाज कर रहे थे और इसी दौरान संक्रमित हुए है।

वही कोरोना वायरस लगातार इटली में कहर बरपा रहा है। इटली में कोरोना वायरस संक्रमण से एक दिन में 969 लोगों की मौत का आकड़ा पहुँच गया है। हर दिन इटली में मौत का एक नया रिकॉर्ड बन रहा है। न्यूज़ एजेंसी सिन्हुआ ने डिपार्टमेंट के हवाले से जानकारी दी की कोरोनो वायरस मामलों की कुल संख्या शुक्रवार को चीन के आकड़ो से अधिक 86,498 तक पहुंच गई।

इटली में कोरोना वायरस अब तक 9,134 लोगो की जान ले चूका है। नेशनल कमिश्नर फॉर इमरजेंसी डोमेनिको अर्चुरी ने एक प्रेस वार्ता में बताया कि गुरुवार को 50 लोगों की मौत हुई, जो अब तक कुल आंकड़ों में शामिल नही किया गया है।

नई रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक 10,950 लोग ठीक हो चुके है। आकड़ो के अनुसार हर दिन 589 लोग कोरोना वायरस के संक्रमण को मात दे रहे है।

शुक्रवार को हुई जांच में 4,401 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। वर्तमान में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगो की संख्या बढ़कर 66,414 हो गई है। डोमेनिको अर्चुरी ने बताया की कुल संक्रमित व्यक्तियों में से 6 प्रतिशत या 3,732 मरीज वर्तमान में आईसीयू में भर्ती हैं।

Check Also

पाकिस्तान प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 2 लोगो के जिन्दा होने की खबर

शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल की फ्लाइट A320 लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। …