‘कोरोना ने दूल्हा का सपना किया चूर-चूर, बाइक पर बैठकर पहुंचा ससुराल, दुल्हन को भी नहीं हुई कार नसीब’

उत्तर प्रदेश: कोरोना वायरस की वजह से पुरे देश को लाकडाउन किया गया है। लॉकडाउन के बाद जहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे घरो में रहने की अपील। इसी बीच यूपी में दो परिवार अपने बेटे-बेटी की शादी को बिलकुल शोर-शराबे के बिना सादगी से करने का फैसला किया। वही दूल्हा बिना बरातियों के बाइक पर बैठकर ससुराल पहुँचा और दुल्हन को विदाई कराकर घर लाया।

मिली जानकारी के अनुसार, थाना बख्शी का तालाब क्षेत्र के जगदीशपुर का रहने वाला रवि कुमार की शादी घुंघटेर क्षेत्र निवासी केशन की पुत्री पार्वती से तय हुई थी। लेकिन कोरोना वायरस के चलते पुरे देश में लाकडाउन हो गया। लड़की के पिता केशन ने बताया कि शादी न टले इसलिए दोनों परिवार ने मिलकर सादगी से विवाह संपन्न कराने का फैसला किया।

अपने बहनोई के साथ जगदीशपुर का रहने वाला रवि कुमार बाइक पर बैठकर ससुराल पहुँचा। दूसरी बाइक पर उसके पिता राज कुमार व ताऊ रवि के ससुराल पहुँचे। कुछ लोगो के बीच दोनों की शादी संपन्न हुई। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की वजह से गांव के लोग भी दुल्हन देखने नहीं आये।

कोरोना वायरस ने दोनों के अरमानो पर पानी फेर दिया। शादी में न बैंडबाजा और न ही बाराती थे। सादगी से विवाह संपन्न होने के बाद दुल्हन की विदाई भी बाइक पर ही हुई।

Check Also

बागपत के बाद झांसी से फरार हुआ कोरोना संदिग्ध, महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में था भर्ती

उत्तर प्रदेश: देशभर में कोरोना वायरस के लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं वहीं इससे …