कोरोना संक्रमित कनिका कपूर की हालत सीरियस, लेकिन अस्पताल में डॉक्टर को दिखा एक स्टार वाले नखरे, डॉक्टर ने कहा उन्हें..

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पर आरोप लगाया जा रहा है कि, उन्हें इसकी जानकारी थी और इसके बावजूद वह लोगों को संक्रमित कर रही थीं। गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार के लिए कनिका के खिलाफ लखनऊ के सीएमओ ने केस दर्ज कराया है, आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 के तहत कनिका कपूर के खिलाफ FIR दर्ज हुई है।

इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के अनुसर, अस्पताल की ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है, जिसमे कहा गया है कि, ‘कनिका कपूर को अस्पताल में उपलब्ध सबसे अच्छी सुविधा प्रदान की गई है। उन्हें एक मरीज तरह सहयोग करना चाहिए। उन्हें स्टार की तरह व्यवहार नहीं करना चाहिए।’ अस्पताल की ओर से यह भी बताया गया है कि कनिका अस्पताल का सहयोग करके खुद की मदद करेंगी।

इंडिया टुडे से बात करते हुए पीजीआई के निदेशक प्रोफेसर धीमन ने बताया, ‘उन्हें अस्पताल के किचन में बना ग्लूटन फ्री ख़ान उपलब्ध कराया जा रहा है। हमने उन्हें अच्छी सुविधा प्रदान की है। एक एयरकंडीशन रूम, जिसके साथ अटैच्ड बाथरूम भी है। कमरे में टीवी भी लगा है।’ उन्होंने आगे बताया कि कनिका का आगे भी इसी तरह से ख्याल रखा जाएगा। हालांकि, उन्हें एक मरीज की तरह व्यवहार करना चाहिए, ना कि एक स्टार की तरह।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पिछेल कुछ समय से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। कनिका बॉलीवुड की पहली सेलेब हैं, जो कोराना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। फिलहाल, वह लखनऊ के संजय गांधी पोस्टग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ़ मेडिकल सांइसेस (PGIMS) में भर्ती हैं। हॉस्पिटल ने कनिका के ऊपर सहयोग ना करने का आरोप लगाया है।

Check Also

तो इसलिए भारत की हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा के पीछे पड़ रहे हैं ट्रंप, यह है बड़ी वजह

इस समय पूरी दुनिया कोरोना महामारी का कहर झेल रही है। इस बीमारी की ना …