कोरोना मुक्त हुआ गोवा, मुख्यमंत्री ने ली राहत की साँस, सभी कोरोना संक्रमित मरीज हुए ठीक, एक भी मौत नहीं

कोरोना वायरस देश के कई हिस्सों में कहर बरपा रहा है इसी बीच गोवा से अच्छी खबर आई है। दरअसल रविवार को गोवा में कोरोना से संक्रमित सभी मरीज डिस्चार्ज हो गए। इसी के साथ गोवा में अब एक भी कोरोनावायरस संक्रमित मरीज नहीं है। जो भारत के लिए एक अच्छी खबर है।

बता दे कि गोवा में कोरोनावायरस के कुल 7 मामले सामने आए थे जिनमें से 6 लोग पहले ही डिस्चार्ज हो गए थे। एक मरीज की कोरोना रिपोर्ट रविवार को निगेटिव आ गई। इसके बाद उसे भी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

इस संबंध में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी भी दी, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- “आखिरी सक्रिय covid -19 मामला नेगेटिव आने के बाद गोवा के लिए संतोष और राहत का क्षण है। डॉक्टर्स और पूरे सपोर्ट स्टाफ की टीम उनके अथक प्रयास के लिए प्रशंसा के पात्र है। 3 अप्रैल 2020 के बाद गोवा में कोई नया सकारात्मक मामला नहीं।”

गौरतलब है कि 18 मार्च को गोवा में कोरोना वायरस के मामले सामने आने शुरू हो गए थे। सबसे पहले दुबई से लौटे एक नेता में कोरोना वायरस संक्रमण पाया गया था।

3 अप्रैल तक कोरोना के 7 मरीज पाए गए थे, उसके बाद प्रदेश में कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है 15 अप्रैल तक गोवा के 6 मरीज ठीक होकर घर चले गए थे। आखिर बचे संक्रमित मरीज की रिपोर्ट रविवार को नेगेटिव आयी। इसके बाद उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …