ATM से फ़ैल रहा है कोरोना, पैसा निकालने वाले भारतीय सेना के 3 जवान कोरोना संक्रमित

गुजरात: बड़ौदा में सेना के 3 जवान कोरोना संक्रमित मिले हैं। जानकारी के अनुसार तीनों ने एक ही एटीएम से एक ही दिन पैसा निकले थे। कहा जा रहा है कि तीनों वहीं से संक्रमण का शिकार हुए हैं। इन कर्मचारियों से जुड़े हुए 28 लोगों को क्वारनटाइन कर दिया गया है।

पत्रिका में छपी खबर के अनुसार, इसके अलावा गुजरात में कोरोना वायरस के 217 नए मामले सामने आने बाद गुरुवार को संक्रमित लोगों की संख्या 2624 हो गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि नए मामले पिछली रात से सामने आए। अकेले अहमदाबाद में 151 मामले सामने आए हैं। सूरत में 41, वडोदरा में 7 और भरूच में 5 मामले सामने आए हैं। राज्य के अन्य हिस्सों में भी संक्रमण के मामले सामने आए हैं।

गुजरात स्वास्थ्य विभाग की प्रधान सचिव जयंती रवि ने बताया कि 9 और लोगों की मौत के साथ महामारी से मरने वालों की संख्या 112 हो गई है। उन्होंने बताया कि पिछले 24 घंटे में 79 संक्रमित लोग ठीक हुए हैं। उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

भारत में कोरोना संक्रमण से बचाव और उसकी रोकथाम के लिए सरकारी स्तर पर कदम उठाए जा रहे हैं। जिसके बाद भारतीय सेना ने भी अपने कर्मचारियों के लिए सख्ते निर्देश जारी किए हैं। सेना की ओर से कहा गया है कि इन निर्देशों का सख्तीभ से पालन किया जाए। सभी सैन्य प्रतिष्ठानों, छावनियों और इकाइयों में सख्त रूप से नो मूवमेंट का पालन किया जाए। इसका मतलब सेना की आवाजाही पर पूर्ण पाबंदी। इस अवधि में सिर्फ आवश्यक सेवाओं से जुड़े कर्मियों को ही आनेजाने की अनुमति होगी।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …