कोरोना अपडेट: भारत में 2547 मामले, 66 हजार लोगो की कोरोना टेस्टिंग, मुजफ्फरनगर में पुलिस पर हमला

देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं अब तक देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 2547 पहुंच गई है। जिसमें से 2322 एक्टिव केस है जबकि 162 लोग पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। इनमें से 62 लोगों की जानें भी जा चुके हैं। आंकड़ों के अनुसार देश में अब तक कुल 66000 मामलों की टेस्टिंग हो चुकी है जिनमें से 8000 टेस्ट कल हुए थे।

जहां देश में इस महामारी की वजह से लॉक डाउन किया गया है और देश के पुलिसकर्मी और डॉक्टर रात दिन एक कर इस मुश्किल घड़ी में देश की सेवा कर रहे हैं। उसी बीच एमपी में इंदौर के टाटपट्टी बाखल इलाके में बुधवार को संक्रमण संदिग्धों की स्क्रीनिंग करने पहुंचे कुछ स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं पर लोगों ने पथराव किया है इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

उधर उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के मोरना में लॉकडाउन का उल्लंघन कर पार्टी कर रहे हैं लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। जिसमें एक सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल घायल हो गए इलाज के लिए उनको मेरठ अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने 3 आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया था।

मीडिया से मुखातिब होते हुए स्वास्थ्य मंत्री के सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि राज्यों को स्वास्थ्य उपकरण पहुंचाने के लिए लाइफलाइन उड़ाने शुरू की जा चुकी है इसके जरिए पिछले 1 हफ्ते में 15.5 टन मेडिकल उपकरणों की सप्लाई हुई है। वही आईसीएमआर ने ताजा आंकड़े देते हुए बताया कि देश में अभी तक 47 हजार 951 लोगों की कोरोना जांच हो चुकी है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …