Corona Update : कोरोना की वजह से जर्मनी के स्टेट फाइनेंस मिनिस्टर थॉमस शेफर ने की आत्महत्या

कोरोना वायरस के तांडव को देख पूरी दुनिया डरी हुई है। इस महामारी से अब तक लाखो लोग संक्रमित हो चुके है। इसी बीच खबर है की कोरोना वायरस की वजह से जर्मनी की लगातार अर्थव्यवस्था को नुक्सान होता देख जर्मनी के राज्य वित्त मंत्री थॉमस शेफर ने खुदखुशी कर ली है।

मीडिया खबरों के अनुसार, कोरोना वायरस के चलते जर्मनी की लगातार गिरती अर्थव्यवस्था को देख जर्मनी के वित्त राज्य मंत्री थॉमस शेफर ने आत्म हत्या कर ली है। 54 साल के थॉमस शेफर की लाश रेलवे ट्रेक के नजदीक बरामद हुई है।

गौरतलब है की जर्मनी में कोरोना वायरस से संक्रमित मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अभी हाल ही में जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल भी कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गयी थी। लेकिन दूसरे टेस्ट में चांसलर संक्रमित नहीं पायी गयी है।

बता दें कि कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। बड़ी-बड़ी हस्तियो से लेकर सेलेब्रिटी तक ने अपने आपको घर में कैद कर लिया है। वही प्रिंस चार्ल्स भी कोरोना से अछूते नहीं रहे। प्रिंस चार्ल्स के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरे सामने आ चुकी है। हालांकि उनकी पत्नी कैमिला की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Check Also

पाकिस्तान प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 2 लोगो के जिन्दा होने की खबर

शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल की फ्लाइट A320 लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। …