‘Corona Update: टीवी शो- वेब पर कोरोना का खौफ, 31 मार्च तक सब बंद रखने का फैसला’

कोरोना वायरस के आतंक की वजह से जहां मॉल, जिम, स्कूल-कालेज, पार्क बंद कर दिए गए हैं वही फिल्म टीवी और वेब सीरीज की शूटिंग भी रोक दी गई है। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए 5 लाख से अधिक लोगों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए टीवी फिल्मों की शूटिंग बंद करने का फैसला लिया गया है।

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए भीड़ वाली जगहों जैसे सिनेमाघर, मॉल, स्कूल कॉलेज को बंद किया गया है वहीं इंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीज की तरफ से भी फैसला लिया गया है कि फिल्म की शूटिंग रोक दी जाए।

कोरोना वायरस को लेकर रविवार को मुंबई में फिल्म निर्माताओं, फिल्म कारीगरों, निर्देशकों की यूनियनों की बैठक में यह फैसला लिया गया है। मुंबई में रविवार को ही बैठक में कोरोनावायरस के तेजी से फैलने को रोकने के लिए शूटिंग रोकने का फैसला लिया है।

इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन, इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल, इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन, वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एपप्लाईज की रविवार को हुयी बैठक में इस बात का जिक्र हुआ कि टीवी और वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान एक साथ काफी लोग इकट्ठा होते हैं इससे कोरोना वायरस से संक्रमित होने का खतरा लगातार बना रहेगा।

जो सही नहीं है इसलिए सभी तरह की शूटिंग को 19 मार्च से पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा। इस बंद के दौरान कोई भी निर्देशक, निर्माता, कारीगर और कलाकार खुली जगह या किसी बंद स्टूडियो पर शूटिंग नहीं कर पाएगा। सामान को जगह से हटाने के लिए बुधवार 18 तारीख तक का सभी टीवी फिल्म और वेब सीरीज के निर्माताओं को समय दिया गया है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …