कोरोना पीड़ितों का नहीं देखा गया दर्द, एक्टिंग छोड़ नर्स बनी अभिनेत्री, वॉलिंटियर नर्स के रूप में है तैनात

कोरोना वायरस ने इस समय पूरी दुनिया में दहशत फैलाई हुई है, भारत में भी इस बीमारी के चलते 17 मई तक लॉकडाउन कर दिया गया है। लगातार देश में कोरोना के मरीज़ों का अकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना से डॉक्टर्स और नर्स दिन रात जंग लड़ रहे हैं। इस बीच एक अभिनेत्री कुछ वक्त के लिए एक्टिंग छोड़कर लोगों की मदद के लिए नर्स बन गई हैं। यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि फिल्म कांचली में काम करने वाली शिखा मल्होत्रा है। शिखा से कोरोना मरीज़ों का दर्द देखा नहीं गया और उन्होंने मरीजों की सेवा करने का निर्णय लिया।

एक्टिंग से पहले शिखा ने वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और नई दिल्ली स्थित सफदरगंज अस्पताल से 2014 में नर्सिंग का कोर्स किया था। लेकिन , एक्टिंग के कारण वह नर्सिंग का अभ्यास पूरा नहीं कर सकी थीं। अब शिखा ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से वांटियर नर्स के तौर पर मरीजों की सेवा करने का फैसला लिया है। जिसके लिए शिखा को बीएमसी से परमिशन भी मिल गई है।

और इस समय शिखा मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट स्थित हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेव ट्रॉमा हॉस्पिटल में वॉलिंटियर नर्स के रूप में तैनात हैं। जहां वह आइसोलेशन वार्ड की देखभाल कर रही हैं।शिखा ने अपने इंस्टाग्राम पर नर्स की ड्रेस पहने कुछ फोटोज भी पोस्ट की है। उन्होंने फोटोज पर कैप्शन लिखा- ‘कॉलेज में अपना कोर्स खत्म करने के बाद समाज सेवा का संकल्प लिया था। मुझे लगता है कि वो वक्त अब आ गया है।’

Check Also

मशहूर सिंगर वाजिद खान की कोरोना से मौत, बॉलीवुड में शोक की लहर

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान का मुंबई में निधन हो गया है। …