कोरोना वायरसः अपने पहले बच्चे को न छू सकी, न सीने से लगा सकी फौजिया, तड़पती मां की निकल गई जान

कोरोना लाखों लोगों का काल बन चुका है। कई लोग इस वायरस के कारण मारे जा चुके हैं। इस महामारी के दौरान ब्रिटेन के बर्मिंघम शहर में एक मां ने अपने बच्चे को सीने से लगाने के लिए तड़पते हुए जान दे दी। यहां 29 वर्षीय फौजिया हनीफ ने जब अपने बच्चे के जन्म दिया तो उन्हें अलग वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

कुछ दिनों बाद फौजिया को आईसीयू में रखा गया जहां वह रोज़ाना वह अपने बच्चे को देखने और सीने से लगाने के लिए तड़पती रही और आखिर में छह दिन बाद कोरोना ने उनकी जान ले ली। नियमित जांच के दौरान ही फौजिया में कोरोना संक्रमण का मालूम हुआ था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके पति वाजिद का ने बताया कि जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कहा गया था कि लक्षण बहुत कम हैं। हम घर चले गए लेकिन बाद में फौजिया के सांस की तकलीफ हो गई। जिसके बाद उसे अस्पताल में ही भर्ती किया गया।

उन्होंने बताया कि, ‘फौजिया ने बच्चे की फोटो देखकर कहा कि, यह हमारा बच्चा है। हम जल्द ही घर चले जाएंगे।’ आपको बता दें कि कोरोना से दुनियाभर में अब तक 2,831,785 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और 197,306 लोगों की मौत हो चुकी है।

वही ब्रिटेन में 143,464 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि 19,506 लोगों की मौत हो चुकी है। ब्रिटेन के लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने की अपील की गई है। देश के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन तक कोरोना की चपेट में आए थे। हालांकि, इलाज के बाद वह ठीक हो गए।

Check Also

पाकिस्तान प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 2 लोगो के जिन्दा होने की खबर

शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल की फ्लाइट A320 लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। …