भारत में 10 और लोगों में पाया गया कोरोना वायरस, जिसमे केरल के छह और कर्नाटक के चार लोग शामिल

भारत में 10 और लोगो में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसमे छह लोग केरल और चार कर्नाटक से हैं। केरल के इन नए मामलों की जानकारी वहां के मुख्यमंत्री ने दी। वहीं, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने राज्य में मरीजों के बारे में बताया। इसके साथ ही भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद बढ़कर 57 तक पहुंच चुकी है। हालांकि, केंद्र सरकार दवारा इन नए मामलों की पुष्टि नहीं की गई है।

इस पर केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन ने कहा कि, राज्य में सातवीं कक्षा तक पढ़ाई और परीक्षा 31 मार्च तक स्थगित रहेगी। मुख्यमंत्री के अनुसार केरल में सातवीं क्लास के बच्चों के स्कूल बंद रहेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि क्लास 8, 9 और 10 की परीक्षाएं पूर्वनिर्धारित योजना के अनुसार होंगी। केरल सरकार ने ट्यूशन क्लासेज, आंगनवाड़ी, मदरसा 31 मार्च तक बंद रखने का ऐलान किया है।

वहीं, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु ने राज्य में कोरोना वायरस से चार नए लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए बताया कि उनके परिवारों को अलग कर दिया गया है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि उन पर सरकार की नजर है। स्वास्थ्य मंत्री ने लोगों से सावधानी बरतने और संक्रमण को फैलने से रोकने में मदद करने की अपील की है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …