(PC-ANI)

कोरोना वायरस: महाराष्ट्र सरकार का बड़ा कदम , CM सहित सभी MLAs और MLCs के साथ अधिकारीयों की कटेगी सैलरी

महाराष्ट्र: कोरोना वायरस की वजह से जहां पूरे देश को लॉक डाउन किया गया है। इसी बीच महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और राज्य के वित्त मंत्री अजीत पवार ने बड़ा आदेश जारी किया है। जिसमे मुख्यमंत्री और सभी MLAs-MLCs सहित सभी निर्वाचित प्रतिनिधियों की सैलरी में 60% की कटौती की जाएगी। ये कटौती मार्च महीने के सैलरी में की जाएगी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और राज्य के वित्त मंत्री अजीत पवार ने आदेश जारी किए हैं कि सीएम और सभी एमएलए-एमएलसी सहित सभी निर्वाचित प्रतिनिधियों के वेतन में मार्च महीने के लिए 60% की कटौती की जाएगी।”

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और राज्य के वित्त मंत्री अजीत पवार ने बताया की, ग्रेड ए और बी अधिकारियों के वेतन में 50% और ग्रेड सी के कर्मचारियों के वेतन में 25% की कटौती की जाएगी। ग्रेड डी कर्मचारियों के वेतन में कोई कटौती नहीं की जाएगी।”

देश में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा तांडव महाराष्ट्र में नजर आ रहा है। संक्रमित मरीजों की संख्या 230 के लगभग पहुँच गयी है। अभी तक राज्य में कोरोना की वजह से 10 लोगों की मौत भी हो चुकी है। उधर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र की जनता से कहा है की घबराए नहीं, राज्य की सरकार जनता का पूरा ध्यान रख रही है।

Check Also

जम्मू और कश्मीर: त्राल में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू और कश्मीर: पुलवामा के त्राल क्षेत्र में मंगलवार सुबह सेना के जवानो की आतंकियों …