महाराष्ट्र में कोरोना मचा रहा तांडव, 10 हजार के करीब मामले, मुंबई में 393 नए पॉजिटिव मरीज

महाराष्ट्र में लगातार कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं अब महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले 10 हजार के करीब पहुंचने वाले हैं जिसमें से अकेले महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 6 हजार के लगभग पहुंचने वाली है। मंगलवार को मुंबई में कोरोनावायरस के 393 नए मामले सामने आए हैं।

यहां कुल मरीजों की संख्या 5982 पहुंच गई है। स्लम एरिया धारावी में कोरोनावायरस के 42 नए मामले सामने आए हैं यह अब तक का 1 दिन में नए मामले मिलने का सबसे बड़ा नंबर है। यह जानकारी मंगलवार को बीएमसी ने दी है।

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को मुंबई में 431 संदिग्ध संक्रमित मरीज अस्पताल में भर्ती कराए गए जिसमें से 393 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। वहीं सोमवार को मुंबई में कोरोनावायरस की वजह से 25 लोगों की मौत हो गई है।

वही सोमवार को मुंबई में 395 नए मामले सामने आए थे पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के संक्रमित मरीजों का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है। अकेले धारावाही में मंगलवार को 42 नए मरीज मिलने के बाद अब यहां कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 330 पहुंच गई है। बता दें कि 1 अप्रैल को धारावी में पहला कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया था।

अभी तक महाराष्ट्र में साढ़े 8 हजार से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं जिसमें से लगभग 7 हजार के करीब अभी भी एक्टिव केस है जिसमें से 1200 से ज्यादा लोग ठीक भी हो चुके हैं वहीं 369 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो चुकी है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …