कोरोनावायरस ने भारत में भी अपने पांव पसार लिए हैं, इस वायरस को लेकर सलमान ने दी लोगो को बड़ी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने भी कोरोनावायरस को लेकर सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है, सलमान खान ने एक जिम की फोटो पोस्ट करते हुए सलाह दी है कि फिलहाल हाथ मिलाने से बचो। आपको बता दें कि, कोरोनावायरस ने भारत में भी अपने पांव पसार लिए हैं, अब तक 29 लोगों में कोरोनावायरस की पुष्टि हो चुकी है। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा ‘नमस्कार…हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है! जब कोरोनावायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो.’

देश में अब तक 29 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके है, ताजा मामला गुड़गांव का है जहां Paytm के एक कर्मचारी को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। कंपनी की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि, कर्मचारी हाल ही में इटली से छुट्टियां बिताकर लौटा था, जो कोरोनो वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक है। बयान के मुताबिक, पेटीएम ने अपने सभी कर्मचारियों को अगले कुछ दिनों के लिए घर से काम करने की सलाह दी है, जबकि कंपनी की गुड़गांव इकाई की सफाई की जा रही है।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिल्ली स्थित ITBP के क्वारैन्टाइन सेंटर में 21 इटैलियन पर्यटकों में से 15 के कोरोनावायरस से ग्रस्त होने की पुष्टि की है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी. देश में जो लोग कोरोना वायरस से पीड़ित उनमें 16 विदेशी और 13 भारतीय हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …