Coronavirus: पुलिस से बचने के लिए एक व्यक्ति कुत्ते से चलवा रहा था कार, स्पीड थी 150k/h

दुनिया के साथ Coronavirus के कारण अमरीका में भी हाहाकार मचा हुआ है। दुनिया का सबसे ताक़तवर देश कहे जाने वाले अमरीका में कोरोना के सबसे ज्यादा केस है। यहां 7 लाख से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। और हजारों लोगों की मौत हो गई है।

कोरोना संकट के चलते देश में लॉकडाउन लगा दिया गया है। सभी से घरों में रहने के अपील की गई है। लेकिन कुछ लोग इस लॉकडाउन में भी बाहर निकलने के लिए तरह तरह के जुगाड़ ढूंढ रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें दिख रहा है एक शख्स लॉकडाउन में सड़कों पर घूमने के लिए अपने कुत्ते से कार चलवा रहा था।

दरअसल, ये मामला अमरीका के वॉशिंगटन शहर का था। यहां पुलिस के पास फोन आया कि उनकी गाड़ी में एक कार ने टक्कर मार दी है। जिसकी रफ्तार 150k/h से भी उपर थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उस कार का पीछा किया। जब वे कार के पास गए तो नज़ारा देखकर उनका सिर घूम गया। क्योंकि उस कार को क कुत्ता चला रहा था और एक शख्स बगल वाली सीट पर बैठा था।

पुलिस ने कहा कि यो शख्स अपने डॉगी को ड्राइविंग सीखा रहा था। डॉगी को फिलहाल एनिमल शेल्टर में भेजा जा चुका है और उसे जेल में डाल दिया गया है।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …