Coronavirus Update: पश्चिम बंगाल में कोरोना से 55 साल के व्यक्ति की मौत, इटली से आया था परिवार

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इसी बीच पश्चिम बंगाल से कोरोनावायरस से पहली मौत का मामला सामने आया है। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति की आज कार्डियक अरेस्ट से मौत हुई है। मरने वाला व्यक्ति और उसका परिवार हाल ही में इटली से लौटा था।

मरने वाले व्यक्ति की उम्र 55 साल बताई जा रही है जो कोलकाता के दमदम इलाके का निवासी था। इस शख्स के परिवार वाले भी दक्षिण कोलकाता के किसी अस्पताल में भर्ती हैं। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, इंडियन काउंसिल आफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) के मुताबिक, देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 471 हो गई है।

वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी देते हुए कहा कि दिल्ली, महाराष्ट्र, कर्नाटक और पंजाब से 4 लोगों की मौत की खबर है। वहीं 24 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दी जा चुकी है। दिल्ली में संक्रमित मरीजों की संख्या एक विदेशी समेत 29 है जबकि यूपी में 28 लोग संक्रमित हुए हैं जिसमें एक विदेशी भी शामिल है।

वहीं राजस्थान में 27 लोग कोरोना की वजह से संक्रमित हुए हैं जिसमें दो विदेशी नागरिक शामिल हैं। तेलंगाना में 11 विदेशी सहित 26 लोग संक्रमित है। कर्नाटक में कोरोना वायरस के 26 मरीज पाए गए हैं।

Check Also

‘बड़ी खबर- नोएडा, गाजियाबाद, लखनऊ सहित 15 जिले सील, योगी सरकार ने सख्त किये नियम’

उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन खोलने की स्थिति को साफ़ करने के बाद अब योगी सरकार …