Coronavirus Update: सऊदी अरब से भारत लौटे बीजेपी सांसद सुरेश प्रभु ने खुद को घर में किया कैद, 14 दिन रहेगी अवधी

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। अब तक कोरोनावायरस के 140 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इसी बीच बीजेपी सरकार में मंत्री रहे सांसद सुरेश प्रभु ने खुद को 14 दिन तक आइसोलेशन में रखने का निर्णय लिया है।

इससे पहले केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन ने अपने को होम क्वारंटाइन का निर्णय किया था। मीडिया खबर के अनुसार, बीजेपी सांसद सुरेश प्रभु 10 मार्च को सऊदी अरब की यात्रा पर गए थे। वहां से लौटने के बाद उन्होंने अपना कोरोना का टेस्ट करवाया था जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन एहतियात के तौर पर सुरेश प्रभु खुद को 14 दिन तक आइसोलेशन में रखने का निर्णय लिया है।

उन्होंने खुद को अपने घर पर ही आइसोलेट किया है। इस दौरान ना वो किसी से मिल सकते हैं और ना ही उनके पास कोई जा सकता है। सुरेश प्रभु के घर पर एक मेडिकल टीम तैनात की गई है।

इससे पहले बीजेपी में संसदीय कार्य राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते खुद को होम क्वारंटाइन किया। इसकी जानकारी उनके स्टाफ ने मंगलवार को दी थी।

स्टाफ ने जानकारी देते हुए बताया कि मंत्री जी केरल में एक कॉन्फ्रेंस पर गए थे जहां वह कोरोना वायरस से संक्रमित डॉक्टर के संपर्क में आए। इसके बाद उन्होंने खुद को घर में क्वारंटाइन किया है।

स्टाफ का कहना है कि मंत्री जी ने कोरोना का टेस्ट करवाया था जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। हालांकि इसके बाद भी मंत्री जी ने खुद को 14 दिन तक घर में क्वारंटाइन करने का फैसला किया है।

Check Also

मौलाना साद के समर्थन में खुद का गला काटने की बात करने वाले नेता, मोहकम पहलवान के खिलाफ FIR, अब कहा, मैं तो देशभक्त हूं

दिल्ली निजामुद्दीन मरकज के प्रमुख मौलाना मोहम्मद साद के समर्थन में खुद का गला काटने …