(PC-ANI)

Coronavirus Update: दिल्ली में कोरोना की मार, पिछले 24 घंटों में 5 नए मामले आये सामने

देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। जिसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुरे देश में 21 दिन तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है। वही वायरस से संक्रमितों की संख्या 562 पहुँच गयी है जबकि मरने वालो संख्या 10 हो गई है।

इसी लॉकडाउन के बीच राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 5 नए COVID19 मामले सामने आए हैं। जिसकी जानकारी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने खुद दी है। अब दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 35 हो गई है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने जानकारी देते हुए बताया की, “दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 5 नए मामले सामने आए हैं। अब दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 35 हो गई है।”

इससे पहले भारत की राजधानी दिल्ली में कोरोना के कहर को देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया था। मुख्यमंत्री ने कहा है कि सरकार गरीबों के लिए राशन उपलब्ध कराएगा। सरकार 72 लाख राशन कार्ड धारियों को राशन उपलब्ध कराएगी। इसके अलावा 8 लाख बुजुर्गों को 4 से 5 हजार तक पेंशन दिया जाएगा।

इसके अलावा दिल्ली में रह रहे लोगों के लिए केजरीवाल ने कहा है कि मकान मालिक उनसे 1 महीने का किराया ना लें। केजरीवाल ने यह भी कहा कि जरुरत चीजों की सेवाएं जारी रहेगी। इसके अलावा लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …