‘देश में 33 करोड़ देवी-देवताओं की वजह से Coronavirus होगा नाकाम: कैलाश विजयवर्गीय’

इंदौर में एक कार्यक्रम में BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया की कोरोना वायरस से देश में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। इसके पीछे कैलाश विजयवर्गीय ने 33 करोड़ देवी-देवताओं का हवाला दिया।

उन्होंने कहा, ‘यहां हनुमान जी भी हैं, इसलिए मैंने उनका नाम कोरोना पछाड़ हनुमान रख दिया है। हमारे कोरोना पछाड़ हनुमान जी हैं।’ बता दे की कोरोना वायरस देश में तेज़ी के साथ बढ़ रहा है अब तक 88 से अधिक मामले सामने आ चुके है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यक्रम में आगे कहा, ‘हमारे देश में कोरोना का कोई असर नहीं होगा, क्योंकि हमारे यहां 33 करोड़ देवी देवता भी रहते हैं। इसलिए मेरा सभी से निवेदन हैं कि सरकार के परामर्श और जन सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हम अपना कार्यक्रम भी बहुत छोटा कर रहे हैं। कवि सम्मेलन भी स्थगित कर दिया गया है।’

गौरतलब है कि सरकार के आदेशों का पालन करते हुए बीजेपी नेता ने रंग पंचमी के अवसर पर निकलने वाली झांकी के अलावा बजरबट्टू सम्मेलन को रद्द कर दिया है।

मामले में इंदौर के एडीएम बीबीएस तोमर ने बताया कि कोरोनावायरस की वजह से सभी गैर-आयोजकों से बातचीत के बाद जन स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …