क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने डीएम से माँगी सुरक्षा, कहा जान को है खतरा

0
245
Loading...

इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने जान को खतरा बताकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इंग्लैंड दौरे से वापस आकर मोहम्मद शमी ने जिले के जिलाधिकारी हेमंत कुमार को पत्र देकर अपनी जान बचाने की गुहार लगाई है। आपको बतादे की मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच 6 महीने से विवाद चल रहा है।

इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद मोहम्मद शमी ने जिले के जिलाधिकारी हेमंत कुमार से अपने बड़े भाई हसीब अहमद के साथ मिलकर अपनी जान को खतरा बताकर सुरक्षा की मांग की है। इस सन्दर्भ में मोहम्मद शमी जिले के SP डॉ. विपिन ताडा से भी मिले। उन्होंने डीएम को जान को खतरा बताकर गनर उपलब्ध कराने की अपील की है।

आपको बतादे की मोहम्मद शमी खाली समय में अपने गांव सहसपुर अलीनगर में अपने परिवार के साथ रहना पसंद करते है। ये वो तब करते जब वो टीम के लिए नहीं खेलते है या किसी कारण वस खेल न पाते हो। वही जिले के डीएम हेमंत कुमार मोहम्मद शमी द्वारा दिए गए आवेदन को स्वीकार करते हुए इसकी सारी फॉर्मलिटीज पूरी करने में जुट गए हैं ताकि मोहम्मद शमी को गनर उपलब्ध कराया जा सके।

गौरतलब है की मोहम्मद शमी का उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच 6 महीने से झगड़ा चल रहा है। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट का आरोप लगाकर घरेलु हिंसा का कोलकाता के अलीपुर थाने में मुकदमा भी दर्ज करवा दिया है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...