25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने वाले दबंग खान ने लाॅकडाउन के बीच सेलिब्रेट किया भांजे का बर्थडे, देखिये सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्रा सलमान खान लाॅकडाउन के दिनों अपनी फैमिली के साथ जमकर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। फ़िलहाल ही बाॅलीवुड के दबंग खान ने अपने भांजे आहिल खान बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जिसकी तस्वीरें इंस्टा अकाउंट पर जमकर वायरल हो रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में सलमान भांजे के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। एक तस्वीर में वह भांजे के हाथ से केक खाते हुई भी दिखाई दे रहे हैं।

बर्थडे सेलिब्रेट करते वक़्त सलमान और आहिल के अलावा आयुष भी दिखाई दिए। और तस्वीर की बात करें तो इसमें आहिल पापा आयुष के साथ भी दिखाई दे रहे हैं। इस बर्थडे सेलिब्रेशन में आहिल की छोटी बहन यानि अयात भी नज़र आई।

अयात अपनी मम्मी अर्पिता की गोद में दिखाई दी। वहीं उनके साथ सलमान की बड़ी बहन अलवीरा भी मौजूद थी। सलमान की फैमिली संग ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सलमान लाॅकडाउन के चलते आर्थिक तंगी से जूझ रहे 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए भी आगे आये हैं। इस बात की जानकारी FWICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने एक वेबसाइट में की है।

उन्होंने बताया कि “सलमान खान फिल्म्स की सीईओ शमीरा नाम्बियार ने चंद दिनों पहले दिहाड़ी मजदूरों की मदद को लेकर फेडरेशन को फोन किया था। मैंने उन्हें बताया कि यूं तो फेडरेशन कर साथ विभिन्न विधाओं से संबंधित पांच लाख वर्कर जुड़े हुए हैं, मगर दिहाड़ी मजदूरों की संख्या तकरीबन 25000 है। हालांकि सलमान की तरफ से इस बात की कोई ऑफिशयल जानकारी सामने नहीं आई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही ‘राधे’ में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ दिशा पाटनी और जैकी श्राॅफ हैं। इसके अलावा वह ‘कभी ईद कभी दीवाली’ पर काम कर रहे हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …