डांसर प्रेमिका को बुलाकर फेंका तेजाब, दे‍ख‍िए CCTV वीडियो

0
69

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश के इंदौर में अजीब घटना हुई जो CCTV कैमरे के कैद हो गयी। एक डांसर पर उसके पागल आशिक ने तेजाब फेंक दिया। लड़की को घायल अवस्था में इंदौर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहाँ उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने CCTV फुटेज के जरिये पागल प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक मामला सामने आया है। जहाँ एक पागल प्रेमी ने डांसर पर तेजाब फेंक दिया ये घटना CCTV कैमरे के कैद हो गयी। पुलिस ने CCTV फुटेज के जरिये पागल प्रेमी को गिरफ्तार कर उससे पूछ-ताछ जारी है। ये पूरा मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, मोहिनी एक अंतरराष्ट्रीय डांसर है। वह टीवी पर आने वाले टैलेंट शो डांस इंडिया डांस सीजन 3 की विजेता भी रह चुकी है। 18 सितंबर दिन मंगलवार को उसके पागल प्रेमी सोनू सेन ने मिलने के लिए बुलाया था। सोनू सेन उसी इलाके में अपना हेयर कटिंग सैलून चलाता है। जब वह सड़क के किनारे खड़ी होकर अपने सरफिरे प्रेमी सोनू का इंतेज़ार कर रही थी। तभी अचानक पीछे से आए एक चेहरा छिपाये व्यक्ति ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। ये पूरी घटना CCTV कैमरे के कैद हो गयी।

तड़पती हुई मोहनी को इलाके के लोगोें ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने बताया कि, तेजाब ज्यादा असरदार नहीं था इसी वजह से मोहिनी की आंखों में कम नुकसान हुआ है। मोहिनी को फिलहाल देखने में दिक्कत हो रही है। डॉक्टरों ने कहा की वो जल्द ही ठीक हो जाएगी। वही मोहिनी के परिवार वालो ने आरोप लगाया की सोनू को वह तीन साल से जानती है। वह लगातार पिछले दो सालों से उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था।

इस मामले पर इंदौर के एएसपी डॉ. प्रशांत चौबे ने बताया की, लड़की ने जो बयान दिया है उसके आधार पर उसके प्रेमी सोनू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा की सिर्फ सोनू को ही मालूम था की मोहिनी उसका कहाँ इंतजार कर रही है। सोनू नहीं चाहता था की मोहिनी सबके सामने नाचे, ये भी एक तेजाब फेकने जैसा जघन्य अपराध करने का रीजन हो सकता है। फिलहाल पुलिस उसे कस्टडी में लेकर पूछ-ताछ कर रही है। पीड़िता के कपड़ों को जांच के लिए फरेंसिक लैब भेजा जायेगा।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here