डेनियल वेबर ने किया अपनी पत्नी सनी लियोनी को लेकर चौकाने वाला खुलासा कहा, शादी से पहले लेस्बियन थी सनी..और मैंने

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी और डेनियल वेबर की शादी 2011 में हुई थी। आज वह एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। चलिए आज हम आपको दोनों से जोड़ी एक रोचक जानकरी देते हैं। आपको बताते हैं सनी लियोनी और डेनियल वेबर की पहली मुलाकात का किस्सा, फ़िलहाल पॉर्न इंडस्ट्री छोड़कर सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अच्छा काम कमाया है। सनी लियोनी बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है, उन्होंने सोलो के दम पर भी कई फिल्में की। अब सनी लियोनी को पॉर्न इंडस्ट्री छोड़े हुए लंबा वक्त हो गया है अब वो अपने पति और गोद लिए हुए तीन बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर की शादी को 9 साल हो गये है।

पहले डेनियल वेबर और सनी लियोनी साथ में ही पॉर्न इंडस्ट्री में काम करते थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने डेनियल के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की।

सनी ने बताया कि, मैं अपनी दोस्त के साथ थी। तभी डेनियल आये और उन्होंने मुझे बताया कि जिसके में साथ थी वो किसी और के साथ बैठा है। मैं डेनियल के बैंड मेट से मिलने के लिए Mandalay Bay जा रही थी. मैं एक्टर पॉली शोर के साथ डेट पर जाना चाहती थी, जो कॉमेडियन भी थे.. लेकिन उन्होंने मुझे धोखा दिया। सनी ने कहा, इसी दौरान मेरी मुलाकाल डेनियल वेबर से हुई थी। यहीं से हमारी बातें शुरू हुई। डेनियल वेबर ने मुझे मेरी दोस्त के साथ समय बिताते हुए देखा था इस लिए उन्हें काफी समय तक ये लगता रहा कि मैं लेस्बियन हूं।

इस इंटरव्यू के दौरान डेनियल ने भी सनी लियोनी की इस बात में हां में हां मिलाते हुए कहा कि ‘मैं बिल्कुल कंफ्यूज हो गया था क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे के हाथ पकड़े हुए थे और मैं स्थिति को गलत समझ गया था। सनी अपनी दोस्त के साथ कुछ ज्यादा क्लोज थी।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …