देवबंद में 47 कोरोना मरीज़ मिलने से प्रशासन और चिकत्सकों में हड़कंप, सरकार की नज़र में चढ़ा दारूल उलूम, हो सकती है छापे मारी

देश का सबसे बता रज्य कहलाए जाने वाला उत्तर प्रदेश में कोरोना तेज़ी से फ़ैल रहा है। प्रदेश का सहारनपुर जिला इस घातक महामारी से सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है। रोजाना कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है।

इसके अलावा अकेले देवबंद में बीते 24 घंटों में कोरोना के 37 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद से प्रशासन और चिकित्सा विभाग में बवाल मचा हुआ है।

कहा जा रहा है कि, देवबंद में अब तक 47 मरीजों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि की गई है। जिसके बाद जनपद में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 86 हो गई है। साथ ही प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1100 हो गई। इस भयंकर वायरस की चपेट में राज्य के 50 जिले आ गए हैं। रविवार को राज्य भर में मिलाकर कुल 125 नए मरीज मिले हैं।

गौरतलब है कि, जौनपुर जिले के जिस छात्र में कोरोना संक्रमण मिला था उस छात्र का साथी शहीद दारुल उलूम के हॉस्टल में उसका रूम मेट था जिसकी बाद जांच के दौरान वो भी कोरोना पॉजिटिव मिला था। दारुल उलूम के हॉस्टल में कोरोना पॉजिटिव मामले हो सकते हैं, इसपर प्रशासन की नींद उड़ गई है। बता दें कि इस्लामिक शिक्षण संस्थान दारूल उलूम देवबंद में करीब दो हजार छात्र रुके हुए हैं। उत्तर प्रदेश सरकार के लिए चिंता का सबब है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …