योगीराज में बेटियां सुरक्षित नहीं, 9 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, प्रियंका गांधी ने कहा, कब तक ऐसे चलेगा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में बेटियों के साथ हैवानियत की वारदात बढ़ती जा रही है। एक ताज़ा मामला उन्नाव से सामने आया है। जहां होली के दिन एक नौ साल की मासूम बच्ची की के साथ रेप हुआ फिर उसकी हत्या कर दी गई। घटना बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव की है। कहा जा रहा है कि मंगलवार दोपहर जब लोग होली की धुन में रमे थे तभी गांव का ही रहने वाला एक युवक नौ साल की मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर खेत की तरफ ले गया।

जहां उसने बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची के बेहोश हो जाने पर युवक ने उसका गला दबा दिया। जिसके बाद बच्ची को मरा समझकर वो मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद जब खेत की तरफ़ गांव वाले पहुंचे तो उन्हें बच्ची ज़ख्मी हालत में मिली। फिर गांव के लोगो ने बच्ची के परिजनों को इसकी सुचना दी। तुरंत खेत पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल से कानपुर के हैलट अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया।

अब लोग योगी सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस वारदात को लेकर सूबे की योगी सरकार पर निशाना लगाया है।
प्रियंका गांधी ने ट्विटर के जरिए कहा, “यूपी की बीजेपी सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं। क्या सरकार पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं पड़ता? नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और इलाज के दौरान वो नहीं रही। आखिर कब तक ऐसे चलेगा।”

Check Also

खांसी और बुखार के आलावा अब कोरोना वायरस ने दिखाए अपने नए लक्षण, रहे सावधान

फ़िलहाल पूरा भारत कोरोनो वायरस से भयानक स्थिति से गुजर रहा है, लगातार कोरोनो वायरस …