जिले में तैनात डॉक्टर की मौत, जी जान लगाकर कर रहे थे कोरोना संक्रमितों का इलाज

जहां पूरा देश इस समय कोरोना महामारी से जूझ रहा है जिसमें स्वास्थ्य कर्मी और डॉक्टरों का अहम योगदान है इसी बीच यूपी के महाराजगंज के गोरखपुर सिद्धार्थनगर मार्ग पर एक डॉक्टर की मौत होने से स्वास्थ्य महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है।

मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर सिद्धार्थनगर मार्ग पर कोइलाडाड़ के पास डॉक्टर की कार कुंड में गिरने की वजह से डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। डॉक्टर निखिल की इस समय मौत दुखद बताई जा रही है क्योंकि इस समय देश में डॉक्टरों की सख्त जरूरत है। क्योंकि डॉक्टर और स्वास्थकर्मी कोरोना वायरस जैसी महामारी से दिन-रात लड़ रहा है।

खबर के अनुसार, डॉक्टर निखिल सिद्धार्थ नगर जिले के बांसी में तैनात थे। अभी तक मौत के पीछे की वजह का पता नहीं चल सका है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि डॉक्टर निखिल की पोस्टिंग सीएमओ सिद्धार्थनगर के अधीन सीएचसी बसंतपुर बांसी में लगी थी। निखिल अपने ड्यूटी को बखूबी निभा रहे थे।

निखिल की अचानक मौत से पूरे स्वास्थ्य विभाग में शोक की लहर दौड़ पड़ी है सभी डॉक्टर एक दूसरे को ढ़ाढ़स बंधाकर कोरोना मरीजों के इलाज में जुटे हुए हैं क्योंकि इस समय देश को डॉक्टरों की सख्त जरूरत है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …