दीपिका को हुआ करोड़ों रुपयों का नुकसान, लगा तगड़ा झटका करियर ख़त्म होने की नौबत

हाल में आई अभिनेत्री दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। उसके मुकाबले पर चली अभिनेता अजय की फिल्म ‘तान्हाजी’ ने 6 दिनों में 107.68 करोड़ रूपए बटोर लिए हैं। दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ फिल्म ‘तान्हाजी’ के आस पास भी नहीं रही। मात्र 26 करोड़ ही कमा पाई। बताया जा रहा है कि दीपिका की फिल्म छपाक के प्रोड्यूसर को भी काफी घाटा हुआ है। फिल्म छपाक के फ्लॉप होने की वजह एक ही बताई जा रही है, और वो है दीपिका का JNU में विज़िट करना। दीपिका वहां पर घायल छात्रों के समर्थक में गई थी, हालांकि इस मामले पर दीपिका की तारीफ भी हुई और उन्हें आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ‘बॉयकॉट छपाक’ ट्रेंड करने लगा और इसका असर फिल्म की कलेक्शन पर साफ़ दिख गया है।

अभिनेत्री दीपिका पदुकोण जिन बड़ी कंपनियों की ब्रांड एम्बेसडर हैं वह कंपनियां उनके संग अपनी संगती पर पुनः विचार करने पर मजबूर हो गयी हैं। दिल्ली जेएनयू जाने पर दीपिका इससे निराश हुए लोग उनके द्वारा प्रमोट किए जाने वाले ब्रांड्स के प्रति भी तिरस्कार की भावना पालने लगे हैं। ऐसे में कंपनियां दीपिका से अपना नाता तोड़ने की सोच रही हैं। लेकिन अब दीपिका कई ब्रांड्स खो देंगी जिसके चलते उन्हें करोड़ों रूपए का नुकसान झेलना पड़ेगा।

डीएनए इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ‘कोका-कोला’ और ‘अमेज़न’ का प्रतिनिद्धव करने वाले शशि सिन्हा ने इस मामले पर बताया -“आमतौर पर ब्रांड्स बहुत सावधानी से चलते हैं और कॉन्ट्रोवर्सी से दूर रहते हैं।”

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …