दीपिका का एसिड अटैक सर्वाइवर लुक जारी, फिल्म ‘छपाक’ में पहचानना हुआ मुश्किल

0
203
Loading...

बॉलीवुड न्यूज़: फिल्म ‘छपाक’ का पहला लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। दीपिका पादुकोण का लुक देख उनके फैंस के पास कोई शब्द नहीं है कहने के लिए, फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसी अहम रोल में नज़र आएंगे। फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका का नाम मालती रखा गया है। इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रहे है। इस फिल्म को 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ किया जायेगा।

वही इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण ने पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ”मालती, एक ऐसा किरदार जो मेरे साथ हमेशा रहेगा.” पोस्टर में दीपिका बिल्कुल लक्ष्मी अग्रवाल की तरह दिखाई दे रही है। रिलीज पोस्टर में दीपिका पादुकोण शीशे के सामने खड़ी हैं। फैंस दीपिका की इस फिल्म को 2020 की बेस्ट फिल्म मान रहे है।

दीपिका पादुकोण के इस लुक पर बॉलीवुड सेलेब्स भी हैरान है। वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज ने दीपिका के लुक को काफी पसंद किया है। फिल्म ‘छपाक’ एसि़ड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर बनायीं जा रही है। जो 2005 में एसि़ड अटैक का शिकार हो गई थी। लक्ष्मी अग्रवाल पर एसि़ड अटैक तब हुआ था जब उन्होंने एक मनचले का शादी का ऑफर ठुकरा दिया था।

तेजाब की वजह से लक्ष्मी का पूरा चेहरा जल गया था। लेकिन लक्ष्मी हिम्मत नहीं हारी और कानूनी लड़ाई लड़ी। लक्ष्मी की ही वजह से आज स्थानीय दुकानों में एसिड और कैमिकल की बिक्री को लेकर भारत में कानून कड़े कर दिए गए है।

Loading...