दीपिका की मां को मिला बेड, CM अरविंद केजरीवाल को कहा शुक्रिया

टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से चर्चित हुई एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने जानकारी दी है कि उनकी मां को अस्पताल में आखिरकार बेड मिल गया है। सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दीपिका ने दी है। उन्होंने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शुक्रिया कहा है।

बतादे की एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने जानकारी दी थी कि उनकी मां को कोरोना हो चूका है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिल्ली सरकार और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मदद मांगी थी। वीडियो शेयर कर यह भी बताया कि उनकी मां के अलावा परिवार में 45 लोग एक साथ रहते है।

दीपिका ने यह भी बताया है कि उनकी मां का दिल्ली के लेडी हेरिटेज अस्पताल में कोरोनावायरस टेस्ट किया गया है जो पॉजिटिव आया है लेकिन अस्पताल के स्टाफ रिपोर्ट की कॉपी उपलब्ध ना करा कर फोटो खींचने की बात कह रहे हैं वही एक्ट्रेस का यह भी कहना है कि रिपोर्ट की बिना वह अपनी मां को किसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती नहीं करा पा रही हैं।

अपने वीडियो में एक्ट्रेस आगे कहती है, “मैं दिल्ली सरकार और केजरीवाल जी से मदद चाहती हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस वक्त क्या प्रति‌क्रिया देनी चाहिए. लेकिन बहुत तकलीफ में हूं. मुंबई में फंसी हूं और वहां मेरी मां को इलाज के लिए किसी अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा रहा है. मेरी बहन वहां गई हैं लेकिन वो भी कुछ नहीं कर पा रही हैं. दिल्ली के लेडी हेरिटेज अस्पताल में टेस्ट कराया गया है और उसमें मां में कोरोना की पुष्टि हुई है. लेकिन इलाज के लिए कुछ नहीं कर पा रहे हैं.”

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …