दिल्‍ली बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने तोड़ा सीलबंद घर का ताला, वीडियो पर मचा घमासान- देखे वीडियो

0
178

दिल्ली के एक कॉलोनी में दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने एक सीलबंद घर का ताला तोड़ दिया जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने पूरी दिल्ली को बर्बाद कर दिया। वही कांग्रेस ने मनोज तिवारी से इस्तीफे की पेशकश की है।

मनोज तिवारी द्वारा एक कॉलोनी के सीलबंद घर का ताला तोड़ने का वीडियो सामने आने के बाद बवाल खड़ा हो गया है। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो दिल्ली के गोकलपुर का है। केजरीवाल और कांग्रेस ने मनोज तिवारी की इस हरकत पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इस हरकत से भाजपा सांसद से इस्तीफे की पेशकश की है। इस्तीफे की मांग पर मनोज तिवारी कहा कि “यदि इस कॉलोनी में 1000 घर हैं तो सिर्फ एक ही को सील क्यों किया गया। मैं इस चीज का विरोध करता हूं।” दरअसल ‘ANI के ट्विटर पेज पर एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमे देखा जा सकता है भाजपा सांसद मनोज तिवारी दिल्ली के एक कॉलोनी में काफी भीड़ के साथ पहुँचे जहां एक घर को सील किया गया है। जिसके बाद मनोज तिवारी ने उस सील लगे हुये घर के दरवाजे को खोल दिया।’

इस पुरे मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट कर आरोप लगाया “ये ख़ुद ही सुबह सीलिंग करते हैं और ख़ुद ही शाम को जाकर ताला तोड़ देते हैं। इन्हें क्या लगता है कि लोग बेवक़ूफ़ हैं? नोटबंदी, GST और अब सीलिंग करके भाजपा ने पूरी दिल्ली को बर्बाद कर दिया।”

इस मामले पर ‘न्याय युद्ध’ अभियान के संयोजक और पूर्व कांग्रेस विधायक मुकेश शर्मा ने, “रविवार को दिल्ली के गोकलपुर इलाके में भाजपा सांसद मनोज तिवारी द्वारा सील किए गए घर के ताले को तोड़ना एक ‘ड्रामा’ बताया है।” उन्होंने कहा कि यदि अगर बीजेपी इस मुद्दे पर पर गंभीर है मनोज तिवारी समेत भाजपा के दिल्ली सांसदों को अपनी सरकार से सीलिंग के विरुद्ध एक अध्यादेश लाने की मांग करनी चाहिए। अभियान के संयोजक ने बताया कि कांग्रेस आने वाले दिनों में सीलिंग के खिलाफ अपने अभियान को तेज करेगी।

वही इस पूरे मामले पर सांसद मनोज तिवारी ने सफाई देते हुये कहा कि,”पहले कांग्रेस थी अब आम आदमी पार्टी अनाधिकृत को अधिकृत करने के नाम पर लोगों को भ्रमित कर रही हैं। उस अनाधिकृत कॉलोनी में सिर्फ एक घर को सील किया गया था, जबकि वहाँ 1000 घर हैं। सिर्फ एक को सील क्यों किया गया। मैं इस एक्शन का विरोध करता हूं। इसलिए मैंने सील को तोड़ दिया।”

साथ ही हमारे फेसबुक पेज Nvpnews को लाइक करना ना भूले

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here