Delhi: द्वारका में सैर पर निकले बुजुर्ग दंपत्ति को कार ने कुचला, दोनों की मौत

0


Delhi: द्वारका में सैर पर निकले बुजुर्ग दंपत्ति को कार ने कुचला, दोनों की मौत

एक्सीडेंट (Photo Credits: ANI)

नई दिल्ली: द्वारका (Dwarka) से एक दिल  दहला देने वाली घटना सामने आई हैं. साउथ थाना क्षेत्र के पास एक चलती कार ने सड़क से गुजर रहे एक बुजुर्ग दंपत्ति को कुचल दिया. दाेनों की मौत हो गई. मृतक का नाम शांति स्वरूप अरोड़ा (Swaroop Arora) 79 व अंजना अरोड़ा (Anjana Arora) 62 है.  स्वरूप अरोड़ा पेशे से डॉक्टर थे. कार चालक को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है.  पुलिस मामले की जांच कर रही है. ये दर्दनाक हादसा पूरा सीसीटीवी में कैद हो गया.  Nocturnal Curfew: दिल्ली में रात्रिकालीन कर्फ्यू से शादियों पर छाए संकट के बादल

ये घटना रविवार की है. द्वारका सेक्टर 11 में सुबह के समय सेक्टर 11 मस्जिद के नजदीक स्थित सोसाइटी के सामने से दंपत्ति गुजर रहे थे. तभी पीछे से आई कार ने  दोनों को कुचल दिया. इस दौरान दोनों कार के नीचे फंस गए. इसके बाद कार की चालक ने फौरन कार को रोका. वह बाहर निकली और शोर मचाने लगी.

टक्कर लगने के बाद वहां लोगों की भीड़ एकत्रित होना शुरू हो गई. लोगों ने पहले आधी फंसी महिला को कार के पीछे से धक्का लगाकर बाहर निकाला. इसके बाद बुजुर्ग व्यक्ति को कार के नीचे से निकालने के लिए लोगों को कार उठानी पड़ी.

बता दें कि दोनों को निकालने के बाद नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया , डॉक्टर ने पहले महिला और फिर उनके पति को मृत घोषित कर दिया. पुलिस का कहना है कि दंपत्ति जिस सोसाइटी में रहते थे, उसी सोसाइटी में आरोपित भी रहती है. वह बहुराष्ट्रीय कंपनी में कार्य करती है.

द्वारका डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि इस मामले में आरोपी 28 साल की दीपाक्षी चौधरी कार चला रही थी. उन्हें आईपीसी की धारा 304ए और 279 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. कार द्वारा कुचले जाने की घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज से लग रहा है कि कार की रफ्तार काफी कम थी.





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।