लॉकडाउन के बीच दिल्ली सरकार का बड़ा ऐलान, इन सभी चीजों के लिए 24 घंटे काम करने की मिली मंजूरी

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बीच दिल्ली सरकार ने जरूरी चीजों की दुकानों और फैक्टरियों को 24 घंटे काम करने की परमिशन दे दी है। गुरुवार को दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये प्रेस को जानकारी दी।

इस दौरान CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अभी तक दिल्ली में कोरोनावारयस के 36 मामले सामने आ चुके है। CM अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वासियो से अनुरोध किया की जब जब तक बहुत ज्यादा जरूरी ना हो तब तक घर से ना निकलें। ई-पास की व्यवस्था शुरू की गयी है। इसके लिए 1031 पर फोन करें और आपको व्हॉट्सऐप पर पास आ जाएगा।

इसके अलावा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा की सभी DM, DCP को आदेश दिया गया है की हर SDM और ACP सुनिश्चित करे की सब्जी, किराना, राशन दवाई की दुकानें खोलें और उसमें सामान उपलब्ध हो।

इसके अलावा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के मौजपुर इलाके के मोहल्ला क्लिनिक के डॉक्टर गोपाल झा उनकी पत्नी और बेटी कोरोना वायरस की चपेट में आने पर दुख जताया। आम आदमी पार्टी की दिल्ली ईकाई ने इस नोटिस को ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें हिंदी में लिखा है… ”आप सभी को सूचित किया जाता है कि डॉ गोपाल झा मोहल्ला क्लिनिक, मौजपुर, दिल्ली Covid-19 कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अत: वे सभी मरीज/लोग जो दिनांक 12/03/2020 से लेकर 18/03/2020 तक इलाज करवाने के लिए मोहल्ला क्लीनिक मौजपुर, दिल्ली आए थे उनसे प्रार्थना है कि अगले 15 दिनों तक स्वयं को अपने घरों में सुरक्षित (Home Quarantine) रखें। ”

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …