Delhi: पति ने बच्चों के सामने की पत्नी की पिटाई, महिला ने साड़ी से गला घोंटकर मारा

0


Delhi: पति ने बच्चों के सामने की पत्नी की पिटाई, महिला ने साड़ी से गला घोंटकर मारा

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: File Image)

दिल्ली पुलिस ने दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में एक महिला को उसके पति की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. महिला ने इतना बड़ा कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसके पति ने उसे बच्चों के सामने पीटा. पुलिस ने कहा कि आरोपी सरिता देवी ने अपने 38 वर्षीय पति सिकंदर साहनी का साड़ी से गला घोंट दिया और बाद में उसे अस्पताल ले गई जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

दक्षिण जिले के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अतुल कुमार ठाकुर के अनुसार महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति को पुरानी तपेदिक के रोगी होने के बावजूद शराब की लत थी.

वह कोई काम नहीं करता था और रोजाना अपने बच्चों के सामने उसकी पिटाई करता था. पूछताछ के दौरान पुलिस ने पाया कि आदमी को उसकी पत्नी द्वारा सफदरजंग अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टर ने उसकी गर्दन और प्राइमा फेशियल पर कई निशान देखे, जिससे पता चला कि साहनी की हत्या की गई थी, डीसीपी ने कहा. यह भी पढ़ें: प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या, प्रेम संबंध उजागर होने पर मृतक ने की थी पत्नी की पिटाई

क्राइम टीम और फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी टीम ने भी घटनास्थल का दौरा किया और सबूत एकत्र किए. हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ के दौरान महिला ने खुलासा किया कि उसका पति पुरानी तपेदिक रोगी होने के बावजूद शराब का आदी था और कोई काम नहीं करता था. वह उसे रोजाना बच्चों के सामने पिटता था और उसे गालियां देता था. इसलिए, उसने साड़ी से उसका गला घोंट दिया.





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।