‘दिल्ली पुलिस हवलदार पर जमातियों को बॉर्डर पार कराने का लगा आरोप, FB पर लिखा – बॉर्डर पार करने में हो दिक्कत तो करें फ़ोन’

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एक हवलदार पर लॉक डाउन के दौरान कुछ जमातीयों को अवैध रूप से बॉर्डर पार कराने का आरोप लगा है। दैनिक भास्कर में छपी खबर के अनुसार, कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट में तैनात हवलदार मोहम्मद पंकज खान पर जमातीयों को बॉर्डर पार कराकर फरीदाबाद की तरफ भेजने का आरोप लगा है।

हवलदार ने कई फोटो अपने सोशल मीडिया फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए हैं इसके अलावा हवलदार पंकज खान ने यह भी लिखा है कि यदि किसी जमाती को बॉर्डर पार करना है तो वह उसे फोन पर भी कांटेक्ट कर सकता है। इसके बाद किसी व्यक्ति ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को मेल कर हवलदार की करतूत के बारे में जानकारी दी।

मामले की जांच में पाया गया कि हवलदार जमातीयों को नहीं बल्कि कुछ मदरसों के बच्चों को बॉर्डर पार कराया था। फिलहाल हवलदार को आदेश के बाद क्वारंटीन कर दिया गया है। व्यक्ति ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को मेल द्वारा अपनी शिकायत में लिखा है कि हवलदार मोहम्मद पंकज खान ने जमात के लोगों को मेवात जाने के लिए बॉर्डर पार करने में मदद की थी।

जांच में पता चला कि हवलदार पंकज खान ने जमाती हो को नहीं बल्कि कुछ मदरसों के बच्चों को बॉर्डर पार करने में मदद की थी। शिकायतकर्ता ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को भेजें मेल में बकायदा हवलदार के फेसबुक पर अकाउंट का लिंक भी दिया था। जांच के दौरान पता चला कि यह हवलदार पंकज खान पहले भी संदिग्ध अपराधिक गतिविधियों में सम्मलित रह चुका है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …