दिल्ली शाहीन बाग Protest: महिलाएं बोलीं, नहीं हटेंगे चाहे कुछ भी हो जाए, काला कानून वापस लो

पीएम मोदी दवारा लागु हुए CAA NRC पर लोगो का विरोध प्रदर्शन धाम्ने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले को लेकर पुरे देश में बवाल मचा हुआ है। वही राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में लगातार महीनों से CAA NRC पर विरोध किया जा रहा है। जिसके चलते दिल्ली से नोएडा जाने वाला रास्ता पूरी तरह बंद है। इस प्रदर्शन में महिलाओं की बड़ी संख्या शामिल है। जोकि पूरी रात रोड पर तैनात रहती हैं।

लगातार इस प्रोटेस्ट को बंद करने की भी कोशिश की जा रही है। लेकिन लोग वहां से हटने का नाम नहीं ले रहे हैं। कई पार्टी के नेता भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल होते दिखाई दिए। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ काफी गुस्सा दिखाया।

दिल्ली पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद प्रदर्शनकारियों से बातचीत की है और रास्ता खाली करने की अपील की है। आपको बता दें कि शाहीन बाग की तर्ज पर कई अन्य क्षेत्रों में फिर से इसी प्रकार का प्रदर्शन शुरू हो गया है। साथ ही जामिया और जेएनयू में दिल्ली पुलिस के एक्शन के खिलाफ छात्रों का प्रदर्शन जारी है। शाहीन बाग प्रोटेस्ट में शामिल महिलाओं का कहना है कि पहले पीएम मोदी इस कानून को वापस लें, उसी के बाद वो हटेंगे. जबतक ये काला कानून वापस नहीं होगा, प्रदर्शनकारी नहीं हटेंगे.

Check Also

अनलॉक 2: क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, यहाँ जाने खुलकर

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अनलॉक-2 के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसमे …