PM मोदी की अपील के बावजूद, नहीं बाज आ रहे बीजेपी नेता, मुस्लिम सब्जी वाले को हड़काते विधायक का Video वायरल

उत्तर प्रदेश: कोरोना वैश्विक महामारी के बीच देश में कुछ चंद लोग हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करने से जरा भी परहेज नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला लखनऊ से सामने आया है इसका वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें महोबा के चरखारी से बीजेपी विधायक बृजभूषण सरन एक सब्जी बेचने वाले से धमका कर उसका नाम पूछते नज़र आ रहे है।

वीडियो में बीजेपी विधायक सब्जी वाले को मोहल्ले से भागते हुए नजर आ रहे हैं इसके अलावा उसे धमका भी रहे हैं कि दोबारा मोहल्ले में नजर नहीं आना। मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी विधायक बृजभूषण सरन लॉकडाउन की वजह से इस समय लखनऊ में गोमती नगर स्थित आवास पर है। इसी दौरान विधायक ने एक सब्जी विक्रेता को गली में आते हुए देखा।

उनका कहना है कि उसके हाथ में ना दस्ताने थे और ना ही उसने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। हालांकि ऐसा वीडियो में नजर नहीं आ रहा है सब्जी विक्रेता मुंह पर मास्क लगाए नजर आ रहा है वहीं विधायक ने सब्जी वाले का नाम पूछा तो उसने हड़बड़ी में राजकुमार बता दिया जिस पर विधायक उसे हड़काने लगते है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बीजेपी विधायक बृजभूषण सरन ने बताया कि, “हां, यह मेरा वीडियो था। मैंने उसे झिड़क दिया क्योंकि वह झूठ बोल रहा था। उन्होंने कहा कि उनका नाम राजकुमार था जबकि उनका नाम रेहमुद्दीन है। उसने मास्क और दस्ताने नहीं पहने थे। हम जानते हैं, कानपुर में 1 और लखनऊ में 16 सब्जी विक्रेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, एक वायरल वीडियो में, “बीजेपी विधायक बृजभूषण शरण को एक सब्जी विक्रेता को परेशान करते हुए देखा गया और उनसे कहा गया कि वे एक हिंदू नाम वाले मुस्लिम खुद की पहचान बताकर इस क्षेत्र में प्रवेश न करें।”

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …