यूपी में भीषण आंधी-तूफान से मची तबाही ही तबाही: मचा ऐसा कोहराम की इतने लोगों की हो गयी मौत

उत्तर प्रदेश: कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश में शनिवार शाम को आई आंधी तूफान के साथ बारिश ने कई लोगों की जानें ले ली। कन्नौज और उन्नाव जिले में अलग-अलग हुई घटनाओ को मिलाकर 13 लोगों की मौत हुई है। जबकि कई अन्य घायल भी हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, आंधी तूफान और बारिश के साथ ओले भी पड़े हैं वही कन्नौज जिले के ठठिया इलाके में शनिवार दोपहर आधी बारिश की वजह से कई जगह घटनाओं में 5 लोगों की मौत हुई है।

अकेले ठठिया थाना क्षेत्र में 30 साल के दिनेश पाल की दीवार गिरने से मौत हुई है तथा भिखनीपुरवा में 80 साल के रामाश्रय की सर पर भारी ओला गिरने से मौत हुई है। इसके अलावा तिजलापुर गांव में चंदन कठेरिया तथा अभिषेक के ऊपर ट्राली पलट जाने से मौत हुई है। जिला अधिकारी गजेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पांचवीं घटना रमईपुर में 18 साल के नीलू की यूकेलिप्टस के पेड़ गिरने से मौत हुई है।

उन्नाव से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के कई तहसील क्षेत्रों में आंधी तूफान के साथ ओलावृष्टि में अलग-अलग घटनाओं में मिलाकर 8 लोगों की मौत हुई है तथा दर्जनों घायल हुए हैं ठठिया थाना अध्यक्ष विजय बहादुर वर्मा का कहना है कि इस तूफान में कईयों को नुकसान हुआ है।

Check Also

वाराणसी: मास्क के लिए टोकने पर भाजपा नेता और बेटों ने दरोगा-सिपाहियों को पीटा

वाराणसी: ऐसा लग रहा है जैसे पुलिस का डर ही लोगों के जेहन से खत्म …