कोरोना वायरस के कहर से बचाने के लिए पादरी ने पिलाया डेटॉल 59 की हो गई मौत

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का आतंक जारी है। हर तरफ लॉकडाउन किया जा रहा है। इसी बीच खबर है कि दक्षिण अफ्रीका के एक चर्च में कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए डिटेल पिलाने से 59 लोगों की मौत हो गई है।

पत्रिका में छपी खबर के अनुसार दक्षिण अफ्रीकी का पादरी रुफस फला कथित तौर पर अपने सदस्यों को कोरोना से बचाने के लिए डेटॉल पीला दिया। जिसके बाद 59 लोगों मर गए तथा चार की हालत गंभीर बताई गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। हालाँकि एनवीपी न्यूज़ इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

वहीं भारत की राजधानी दिल्ली में कोरोना के कहर को देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि सरकार गरीबों के लिए राशन उपलब्ध कराएगा। सरकार 72 लाख राशन कार्ड धारियों को राशन उपलब्ध कराएगी। इसके अलावा 8 लाख बुजुर्गों को 4 से 5 हजार तक पेंशन दिया जाएगा।

इसके अलावा दिल्ली में रह रहे लोगों के लिए केजरीवाल ने कहा है कि मकान मालिक उनसे 1 महीने का किराया ना लें। केजरीवाल ने यह भी कहा कि जरुरत चीजों की सेवाएं जारी रहेगी। इसके अलावा लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

पाकिस्तान प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 2 लोगो के जिन्दा होने की खबर

शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल की फ्लाइट A320 लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। …