गन्ने के खेत में संबंध बना रहे थे देव और भाभी, लेकिन फिर अचानक महिला की बिगड़ गई हालत, और फिर..

कई खबरे ऐसी आती है, जिनमे रिश्ते पूरी तरह शर्मसार हो जाते हैं। कई मामले ऐसे होते हैं, जिन्हे जानकर होश उड़ जाते हैं। ऐसी ही एक और खबर वायरल हो रही, जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। दोपहर में करीब 12 बजे एक महिला और उसके साथ 2 युवकों को गाँव वालों ने संदिग्ध अवस्था में पकड़ा। जोकि तीनो ने शराब का नशा किया हुआ था।

लेकिन महिला की हालत नशे के कारण अधिक खराब थी। संदिग्धावस्था में मिली महिला और दोनों पुरुषों को गाँव वालों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। महिला की हालत नशे के कारण इतनी खराब थी कि वह बेहोश हो गई। बाकी दोनों पुरुषों ने भी नशा किया हुआ था। पुलिस उन तीनो को पकड़ने के बाद सीधे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल में दोनों युवकों की मेडिकल जांच कराने के बाद उन्हें सीधे हवालात भेज दिया गया।

और हालत में सुधार आने के बाद महिला का बयान लिया गया, जिसमें महिला ने उन दोनों पुरुषों में से एक को अपना देवर बताया। पुलिस ने बरता कि उन युवकों में से एक युवक जिसका नाम संजय है उसे महिला ने रिश्ते में अपना देवर बताया है। पुलिस के अनुसार महिला ने यह भी बताया कि वह अपनी मर्जी से संजय और राजू के साथ रिक्शे पर बैठकर वहां आयी थी। अधिक मात्रा में नशा करने और संबंध बनाने के कारण महिला की हालत खराब हो गई। बयान लेने के बाद पुलिस ने महिला को अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराकर चली गई।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …