video: देश Coronavirus की तबाही से दुखी हुए धर्मेंद्र कहा, ये हमारे बुरे कर्मों का फल है, सबक ले लो

मौजूदा वक़्त में देश और दुनिया Coronavirus की दहशत में है। रोज़ाना इस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। देश में इस महामारी से अब तक 239 लोगों की मौत हो चुकी है। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने इस संबंध में एक वीडियो पोस्ट किया है और लोगों की खास सलाह दी है। अपने इस वीडियो में धर्मेंद्र काफी दुखी दिखाई दिए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। धर्मेंद्र ने कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों से काफी दुखी है और उन्होंने वीडियो में इसी का जिक्र किया है।

उन्होंने वीडियो में कहा: “आज इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा है दोस्तों. ये कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल है. इंसानियत से मोहब्बत की होती तो ये घड़ी कभी नहीं आती है. आज मैं काफी दुखी हूं अपने लिए, बच्चों के लिए, आपके लिए और दुनिया के लिए. अभी भी इससे सबक ले लो और इंसानियत के लिए एक हो जाओ.” धर्मेंद्र ने Coronavirus को इंसान के बुरे कर्मों का फल बताया है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा: “एक नेक इंसान होकर जिंदगी को जीयो, मालिक अपनी हर नीमत से झोली भर देगा आपकी.” आपको बता दें कि इस वीडियो को अभी तक 35 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। Coronavirus देश में तेजी से पैर पसार रहा है, इस महामारी से अब तक 239 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 7,447 मामले सामने आए हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से शनिवार को जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 1035 नए मामले आए हैं और 40 लोगों की जान गई है. यह 24 घंटों में अब तक सबसे ज़्यादा मामले और मौतों का आंकड़ा है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …