file Photo

क्या पुलिस के डर से संबित पात्रा ने किया कोरोना का ड्रामा, सोशल मीडिया पर ऐसे बन रहे मीम्स

नई दिल्ली: अब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना लक्षण सामने आने के बाद उन्हें फिलहाल गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, संबित पात्रा को 28 मई यानी गुरुवार को कोरोना के लक्षण सामने आने के बाद मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दे कि संबित पात्रा खुद भी एक डॉक्टर हैं और बीजेपी के एक जाने-माने चेहरे के रूप में जाने जाते हैं। संबित पात्रा की उम्र 45 साल है जो टीवी चैनलों की डिबेट में अपनी बातों को बेबाक अंदाज से रखते हैं और कई मौके पर विरोधी दलों के नेताओं के साथ उनकी तीखी बहस भी देखी गई है।

लेकिन उनकी तीखी बहस बहुत से लोगो को पसंद भी आती है। वही संबित पात्रा को कोरोना लक्षण सामने आने के बाद अस्पताल में भर्ती करने पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गयी है।

एक यूजर ने लिखा, ‘जब कोरोना अधिक खतरनाक वायरस से मिलता है।’ तो उसके साथ ऐसा होता है यूजर ने साथ में हेरी पॉटर की एक तस्वीर लगायी है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘Get well soon #SambitPatra जी। हमें आपकी ड्रामेबाज़ी टीवी पर याद आ रही है।’

संबित पात्रा को ट्रोल करने में पप्पू यादव भी शामिल हो गए है उन्होंने लिखा, “संबित पात्रा जी में करोना के लक्षण का संदेह वायरस का लक्षण तो 2014 से ही दिख रहा था वह शीघ्र मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ हो जाएं! कोई पता करे कि वह किस मरकज में गए थे! प्लीज उनका कोई मज़ाक न बनाए!”

Check Also

अनलॉक 2: क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, यहाँ जाने खुलकर

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अनलॉक-2 के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसमे …