पापा से साथ डिनर करने का किया था वादा, ससुराल से निकली डॉक्टर बेटी की अर्थी

0
4942
Loading...

नई दिल्ली: पूसा रोड स्थित ससुराल में रहने वाली आस्था अपने पिता से मोबाइल फोन पर चैट कर कहा था की रविवार शाम का डिनर आपके साथ करुँगी। लेकिन डॉक्टर आस्था की मौत हो गई। पढ़ाई में टॉपर रही आस्था का एमबीबीएस और आईआईटी सिलेक्शन हो गया था। लेकिन उसने डॉक्टर बनना बेहतर समझा।

आस्था एमडी करने के बाद भी सुपर स्पेशलिटी क्रिटीकल की पढ़ाई के साथ-साथ जॉब भी करती थी। अमर उजाला में छपी खबर के अनुसार, आस्था के एक रिश्तेदार ने जानकारी देते हुए कहा की आस्था शादी के बाद पूसा रोड स्थित अपने ससुराल में रह रही थी।

दक्षिण दिल्ली में एस-1/96, तीसरी मंजिल पंचशील पार्क मे आस्था के माता-पिता रहते है। आस्था के परिवार में रमेश मुंजाल पिता, मां श्वेता व भाई आनंद है। आस्था के पिता का अपना बिजेनस है। सब सही चल रहा था आस्था ने शनिवार को नया मोबाइल खरीदा था। जिससे अपने पिता से मोबाइल फोन पर चैट कर कहा था की रविवार शाम का डिनर आपके साथ करुँगी।

आस्था लगभग 4.15 बजे घर से हॉस्पिटल चली गई थी। आस्था ने पति उदित से रात 10.45 बजे ठीकठाक तरीके से बात की थी कुछ भी परेशानी या अन्य किसी भी तरह की बात नहीं थी। हालंकि उदित को उसने बताया था की वो रविवार को अपने पिता के घर जाएगी। ऐसे में उसके माता-पिता मानने को तैयार नहीं की आस्था ने आत्महत्या की है।

Loading...