दिलीप कुमार की हालत बिगड़ी, लोगों से दुआओं की अपील

0
341
Loading...

बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार की हालत नाजुक है। सीने में इन्फेक्शन के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट कराया गया था और बाद में निमोनिया का निदान किया गया था उनकी पत्नी और पूर्व अभिनेत्री साइरा बानो ने अब ZEE News के साथ बातचीत में दिलीप कुमार के सेहत पर एक अपडेट भेजा है। फ़िलहाल साइरा बानो ने उनकी सेहत मेंसुधार की बात कही है।

मिडिया खबरों के मुताबिक, उन्होंने इस बात पुष्टि की है कि अब दिलीप कुमार की तबियत में पहले से सुधार हुआ है साथ ही साइरा बानो ने लोगो से दिलीप कुमार के लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया है। साथ ही उन्होंने उन तमाम लोगों को धन्यवाद किया जो दिलीप की तबियत के लिए प्रार्थना करते है।

आपको बतादे कि बुधवार शाम को दिलीप कुमार के हैंडल से ट्वीट करके उनकी खराब सेहत की जानकारी दी गई “साब मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं, सीने में दर्द और चेस्ट में इंफेक्शन की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया।”

आपको बतादे कि, द‍िलीप कुमार की उम्र 95 साल हो चुकी है। द‍िलीप कुमार काफी बूढ़े हो चुके हैं, वो आजकल पार्टियों में नजर नहीं आते हैं। अपने घर पर ही रहते हैं, देख-रेख उनकी पत्नी सायरा बानो करती हैं. प‍िछले कुछ महीनों में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार द‍िलीप कुमार के घर जाकर उनकी सेहत के बारे में जानते रहे हैं।

Loading...