BJP विधायक के विवादित बयान, लॉकडाउन तोड़ने वाले आतंकवादियों और देशद्रोहीयों को गोली मरने वाले को 5100 का नकद पुरस्कार

इस वक़्त पूरा भारत कोरोना के बढ़ते प्रकोप से लड़ाई लड़ रहा है। इस मामले को लेकर केंद्र व सभी राज्यों की सरकारें काफी गंभीर हैं। लेकिन इस गंभीर परिस्थिति में यूपी BJP के एक विधायक ने दूसरी बार विवादित बयान दे दिया है। गाजियाबाद के लोनी से BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा, यूपी पुलिस को सलाह दी है कि यदि कोई लॉकडाउन का उल्लंघन करता है तो उसे गोली मार देनी चाहिए।

देखा जाये तो इस वक़्त पुरे देश की पुलिस कोरोना के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए दिन-रात काम कर रही है। ऐसे में यूपी बीजेपी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर लगातार शर्मनाक बयान दे रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने गोमूत्र को कोरोना का इलाज बताया था। लेकिन अब उन्होंने कहा है कि, जो लॉकडाउन के दौरान बाहर निकले उसे गोली मार देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि, लोनी मे बिना पुलिस को बताए और अनुमति लिए यदि कोई बाहर निकले तो पुलिस द्वारा ऐसे देशद्रोही की टांग तोड़ दी जाए। अगर तब भी न माने तो उनके टांग में गोली मार दी जाए। क्योंकि ये लोग भी किसी आतंकवादी से कम नहीं हैं। ये लोग भी देशद्रोही हैं। उन्होंने कहा कि, गोली मारने वाले हर जवान को 5100 रुपये नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा व सरकार को भी उसकी प्रोन्नति के लिये पत्र लिखा जायेगा।

विधायक नंदकिशोर ने आगे कहा कि, लोनी की जनसंख्या 16 लाख है। अगर ऐसे में लोग भीड़ जुटाएंगे और कोई भी संक्रमित हुआ तो स्थिति गंभीर होगी।कहा कि जो लोग इसे मजाक समझ रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि मैं दोबारा कहता हूं कि पुलिस इनके साथ सख्ती से निपटे और गोली मारने का काम करे। ऐसे लोगों को गोली मारना भी देशभक्ति का काम होगा। 16 लाख लोगों में महज एक हजार लोग ही ऐसा कर रहे हैं। इन्हें गोली मारा जाये, आगे जो भी होगा हम निपटेंगे।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …